Wednesday 8 May 2019

Best Hindi Status - Pik Captions


Best Hindi Status

 love quotes in hindi |  sad status in hindi | new status in hindi |  hindi status for life |  romantic status in hindi |  friendship status in hindi |  nice status in hindi |  cool status in hindi |  attitude quotes in hindi |  latest status in hindi |  best love status in hindi


Checkout the collection of best hindi status in one line for WhatsApp status and Instagram‬ Captions

  • रिश्ते खून के नहीं होते विश्वास के होते हैं… अगर विश्वास हो तो पराये भी अपने हो जाते हैं और अगर विश्वास ना हो तो अपने भी पराए हो जाते हैं।
  • कौन कहता है खामोशियां खामोश होती है जरूर इनमे कोई न कोई बात होती है इन्हें कभी गौर से सुन कर देखना क्या पता ये वह कह दे जिनकी आपको लफ्जों में तलाश होती है
  • माता पिता से बढ़कर जग में मेरा कोई भगवान नहीं , चूका पाऊँ जो उनका ऋण इतना मैं धनवान नहीं।
  • अच्छा दिल और अच्छा स्वभाव दोनो आवश्यक है, अच्छे दिल से कई रिश्ते बनेंगे और अच्छे स्वभाव से वो जीवन भर टिकेगे..
  • फूल कभी दो बार नहीं खिलते , जनम कभी दो बार नहीं मिलता , मिलने को तो हज़ारों लोग मिल जाते हैं पर हजारों गलतियां माफ़ करने वाले माँ बाप नहीं मिलते..
  • बुरे वक़त में ही सबके असली रंग दिखते हैं … दिन के उजाले में तो पानी भी चांदी लगता है।
  • मैं “किसी से” बेहतर करुं…क्या फर्क पड़ता है..!मै “किसी का” बेहतर करूं…बहुत फर्क पड़ता है..!!
  • दुनिया में जितनी अच्छी बातें हैं…सब कही जा चुकी हैं…बस उन पर अमल करना बाकी रह गया है॥
  • शीशे, यादें, सपने, रिश्ते कब कहाँ टूट जाए कुछ नहीं पता
  • तू मुझे कहीं लिख कर रखले , तेरी बातों से मैं निकलता जा रहा हूँ
  • कुछ तारीखें बीतती नहीं, तमाम साल गुज़रने के बाद भी
  • किताबें पढ़ते हुए सोचती हूँ , जो पढ़ा किताबों में उसको अपनाया कितना
  • फ़िज़ूल बातें को भुला कर रिश्ता निभाना चाहिए
  • ज़िन्दगी हो या व्हाट्सप्प देखने वाले तो सिर्फ स्टेटस ही देखते है
  • साहिब आजकल ज़िंदा लोगों की चुगलियाँ और मरे लोगों की तारीफ होती है
  • धोखा खाने वाला इतना नहीं गवाता जितना धोखा देने वाला गवा लेता है
  • जो सामने ज़िक्र नहीं करते वो दिल ही दिल में बहुत फ़िक्र करते है
  • कमाए हुए दोस्त बिछड़ गए, कमाने के चक्कर में…
  • उम्मीदें है तो ज़िन्दगी है…
  • चलो थोड़ा सुकून से जिया जाए, जो दिल दुखाते हैं उनसे थोड़ा दूर रहा जाए
  • आप जितना कम बोलोगे लोग आपको उतना ही ज्यादा सुनना चाहेंगे
  • बिना एक -दूसरे को चोट पहुँचाए चीजों को समाप्त कीजिए
  • ख्वाइशें कुछ यूँ भी अधूरी रही , पहले उम्र नहीं थी अब उम्र नहीं रही
  • कुछ कहने से पहले जरूर सोचिए, आपके शब्द किसी की खुशियों को खत्म कर सकते हैं।
  • रिश्ता क्या है ये जानने से अच्छा है इसमें कितना अपनापन है ये महसूस कीजिए
  • मेरी हिम्मत को कम मत आंको, मैं वो हूँ जो टूटे धागों को जोड़कर ख़्वाब बुन लेता हूँ
  • धुएँ ने भी ढूँढ लिया है अपना वजूद, पहले खुद को खो कर फिर हवा का होकर
  • बात इतनी मधुर रखो कि कभी खुद भी वापिस लेनी पड़े तो कड़वी ना लगे


love quotes in hindi
sad status in hindi


More best hindi status for WhatsApp status, Instagram‬ Captions

  • उसके होंठों पे कभी बददुआ नहीं होती , बस इक माँ है जो मुझसे कभी खफा नहीं होती.
  • आशाएं ऐसी हो जो- मंज़िल तक ले जाएँ,मंज़िल ऐसी हो जो-जीवन जीना सीखा दे,जीवन ऐसा हो जो-संबंधों की कदर करे,और संबंध ऐसे हो जो-याद करने को मजबूर करदे
  • पराया धन होकर भी कभी पराई नही होती। शायद इसीलिए किसी बाप से हंसकर बेटी की, विदाई नही होती।।
  • छीन कर ‎हाथो‬ से ‪सिगरेट‬ वो कुछ इस ‪अंदाज़‬ से बोली … ‪कमी‬ क्या है इन ‎होठों‬ में जो तुम Gold_Flake पे मरते हो।
  • मेरे बहुत अच्छे दोस्त है ज़माने में.. बस थोड़ी जिंदगी उलझी पड़ी है 2 वक़्त की रोटी कमाने में..।
  • मुझे ऊंचाइयों पर देखकर हैरान है बहुत लोग… पर किसी ने मेरे पैरों के छाले नहीं देखे…!
  • खामोशियाँ ही बेहतर हैं, शब्दों से लोग रूठते बहुत हैं…!!
  • सबने अपनी औकात दिखा दी अब मेरा रुतबा देखने की बारी उनकी 😎😎
  • मुझसे ना होगी गुलामी तेरी मेरे पिता ने मुझे शेरों में पाला है 😎😏😎
  • मौत से बेखबर, ज़िन्दगी का ये सफर

Killer WhatsApp Attitude Status

  • अब हम पतंग उड़ाने का नहीं लोग उड़ाने का शौक रखते हैं 😎😏
  • मुझको क्या डराओगे मौत से मैं तो पैदा ही क़ातिलों की गली में हुआ हूँ 😉😉
  • दुनिया को शराफत रास नहीं आती क्यूंकि लोग ऊँगली करने से बाज़ नहीं आते 😏😏
  • सोच बदलो, शख़्सियत बदलते देर ना लगेगी 😉😉
  • रास्ते मुश्किल है पर हम मंज़िल ज़रूर पायेंगे ये जो किस्मत अकड़ कर बैठी है इसे भी ज़रूर हरायेंगे 😎😎
  • दिल जीतने के लिए साजिशों की ज़रुरत नहीं पड़ती 😏😏
  • वो ही लोग चिढ़ते है जो आपकी बराबरी नहीं कर पाते 😜😏😜
  • शेरों से सीखा है खामोश रह कर शिकार करना, क्यूंकि दहाड़ मार कर शेर कभी शिकार नहीं करता 😏 😏
  • शब्द नहीं लहजा होता है जो चुभता है 😎😎
  • हाथ की लकीरों पर नहीं, हाथ की लकीरें बनाने वाले पर भरोसा करो😎😎
  • इतना भी कीमती ना बना अपने आप को , हम गरीब लोग हैं महँगी चीज़ छोड़ दिया करते हैं 😎😏
  • जो पहली मोहब्बत में हार जाते हैं वो दुसरे इश्क़ में कमाल कर जाते हैं 😉😉
  • बोल कर नहीं करके दिखाओ क्यूंकि लोग सुनना नहीं, देखना ज्यादा पसंद करते हैं 😎😏

Attitude Status Hindi for WhatsApp status, Instagram‬ Captions


new status in hindi
hindi status for life
romantic status in hindi


  • मैं अपने दुश्मनों को कुत्तों की तरह समझता हूँ जब भी भौंकते है मैं रोटी डाल आता हूँ 😏😏
  • बदला तो वो लेते है जिनका दिल छोटा होता है, हम तो माफ़ करके दिल से निकाल देते है 😎😎
  • बड़ा नाम, बढ़ती पहचान, बढ़ती दुश्मनी सब कुछ है मेरे पास 😎😏😎
  • जब कोई आपसे नफरत करने लग जाए तो समझ लीजिए वो आपका मुकाबला नहीं कर सकता 😎😏😎
  • लोग तो सच्चा प्यार भूल जाते हैं, मुझसे उसका झूठा प्यार नहीं भुलाया जा रहा 😏😎😏
  • बोलने से ज्यादा अच्छा मैं लिखती हूँ 😉 😎
  • अपनी किस्मत खुद ही लिखनी पड़ेगी ये कोई चिट्ठी नहीं है जो दूसरों से लिखवा लोगे 😏 😏
  • परख ना सकोगे ऐसी शख्सियत है मेरी, मैं उन्हीं के लिए हूँ जो जाने कदर मेरी 😏😎😏
  • आजकल ज़माने के साथ चलने के लिए चेहरे बदलने का हुनर ज़रूर आना चाहिए😉😉
  • सुना है लोग इश्क़ में जान दे देते हैं, जो अपना वक़्त नहीं देता वो जान क्या देगा😏😎😏
  • ज़िन्दगी में जितने अच्छे बनोगे, उतने ही घटिया लोग मिलेंगे 😏😎😏
  • मंजूर है वो डगर जहां attitude से हो सफर 😎😎
  • दुश्मन इतनी आसानी से नहीं बनते बहुत लोगों का भला करना पड़ता है😏😎😏
  • कोई भी हमें पहचान नहीं पाया कुछ अंधे थे कुछ अँधेरे में थे 😎😎
  • जितना मर्जी Attitude दिखा लो मेरा गरूर खतम करने के लिए तुम जैसे 3600 भी कम है 😎😎
  • ज़हर दे दो सीधा-सीधा किसी को पर झूठी आस मत दो 😏😏

Hindi Romantic Status for WhatsApp status, Instagram‬ Captions


friendship status in hindi
nice status in hindi
cool status in hindi


  • वो कहने लगी नकाब में भी पहचान लेते हो… हजारों के बीच… मेंने मुस्करा के कहा तेरी आँखों से ही शुरू हुआ था “इश्क” हज़ारों के बीच…
  • सुनो ! तुम कर लो नजरंदाज अपने हिसाब से…हम तो मोहब्बत बेहिसाब ही करेंगे…..
  • मरने के लिए वजह बहोत सारी हैं…जीने के लिए सिर्फ ” तू “….
  • कौन कहता है क़ि चाँद तारे तोड़ लाना ज़रूरी है…..दिल को छू जाए प्यार से दो लफ्ज़, वही काफ़ी है…!!
  • देख पगली👸👸…मुझे यूँ 😢😢 ‎What‬’s App😢😢 😂😂‪Instagram‬😂😂 ‪hike‬ और ‪‎Facebook‬ पर मत 😂तलाश किया करो…हम तो हमेशा 👩तुम्हारे ❤दिल में On Line रहते हैं….👉💔
  • कुछ तो बात होगी उस पगली में 😍 जो मेरा दिल 👉💜 उसपे आ गया था 😌 वरना में तो इतना सेल्फिश हु 😜👉🏻की अपने जीने की भी दुआ नही करता..😏
  • मैनें तो सिर्फ उसका दिल चोरी किया था लेकिन,अब तो वो पगली मेरा सरनेम चोरी करने की प्लानिंग में है !!
  • आज‬ ☝ ‪दरगाह में‬ 🕌 ‪मन्नत‬ 😍 का ‪‎धागा नहीं‬, 😌 ‪अपना दिल‬ 👦❤ ‪‎बाँध‬ ☝ के ‪आया‬ 👦 हूँ ‪तेरे लिए‬ ।। 😘👩
  • सुन पगले 👦 ‪‎स्टाईल‬ 😎 तो में 👩 ‪सिर्फ_शोक‬ ☝ के लिए करती हूँ, 😌 वरना ‪ज़माने‬ 👫 के लिए तो मेरी ‪‎नशीली_आँखो‬ 👀 के ‪‎इशारे‬ ☝ ही काफी है ।। 😏
  • 👉‪तेरे‬ 👧सिवा कौन ‎समा‬💏 सकता है ‎मेरे‬ ❤दिल में,…….‪रूह‬ 🙇भी गिरवी👍 रख दी है मैंने 👨👈‎तेरी‬ 👧चाहत में !!💐
  • उनकी चाल ही काफी थी इस दिल के होश उड़ाने के लिए, …अब तो हद हो गई जब से वो पाँव में पायल पहनने लगे…
  • मोहब्बत किससे और कब हो जाये अदांजा नहीं होता. ये वो घर है, जिसका दरवाजा नहीं होता.
  • धड़कनों को भी रास्ता दे दीजिये हुजूर,आप तो पूरे दिल पर कब्जा किये बैठे है
  • कोई मुक़दमा ही कर दो हमारे सनम पर,कम से कम हर पेशी पर दीदार तो हो जायेगा

BEST INSPIRATIONAL LIFE STATUS FOR WhatsApp status, Instagram‬ Captions

  • जब स्टेटस कॉपी होने लग जाए तो समझ लो तरक्की कर रहे हो.
  • ज़िन्दगी का सब से बड़ा रोग है, क्या कहेंगे लोग!
  • जिन्दगी ने दिए हैं बहुत से #धोखे But कोई बात नहीं it’s ok
  • #गुस्से के #तेज लोग अक्सर ❤ #दिल के ☺ #साफ़ हुआ करते है.
  • प्रत्येक असफलताओं के पीछे अक्सर सफलता आपकी राह देख रही है…
  • बचपन भी कमाल का था खेलते – खेलते चाहें छत पर सोयें या ज़मीन पर या फिर कही पर भी सोये, आँख बिस्तर पर ही खुलती थी…
  • खुबसूरत सा वो पल था, पर हम क्या कर सकते है, वो कल था…
  • इतनी ठोकरे मारने के लिए तुम्हारा शुक्रिया ए-ज़िन्दगी, चलने का न सही सम्भलने का हुनर तो शिखा  दिया।
  • आप कुछ खास तो नहीं हूँ दुनिया में, लेकिन आपके जैसे लोग कम है !!
  • ख़ुशी से रहिये, स्वस्थ रहेंगे ! स्वस्थ रहिये, खुश रहेंगे।
  • वक़्त अच्छा ज़रूर आता है सब का, मगर कम्बक्त वक़्त पर ही आता है
  • ज़िन्दगी बस एक मोह माया हैं मेरे दोस्त!
  • तूफ़ान आना भी ज़रूरी होता है ज़िन्दगी में तभी पता चलता है कौन हाथ पकड़ता है और कौन साथ छोड़ जाता है
  • ना जाने कैसी नज़र लगी है ज़माने की, वजह ही नही मिल रही मुस्कुराने की….!
  • मैं हँसता हूँ तो बस अपने ग़म छिपाने के लिए.. और लोग देख के कहते है काश हम भी इसके जैसे होते.
  • ज़िन्दगी में एक बार जो फैसला कर लिया उसके बाद पीछे मत हटना, क्योंकि इतिहास बनाने वाले पीछे नहीं हटते
  • ज़िद्दी बनो जो लिखा नहीं मुकद्दर में उसे हासिल करना सीखो.
  • आंखो को अक्सर वही चीज़ पसंद आती है, जिसका मिलना मुश्किल हो.
मेरे Attitude में इतना करंट है, की तू जलके खाक हो जायेगी।
सुन पगली तुझसे अच्छे तो मेरे दुश्मन हैं,  जो हर बात पर कहतें है, तुझे नही छोड़ेंगे।

attitude quotes in hindi
latest status in hindi
best love status in hindi



“Attitude एक नशा है पगली…और मेरे बाप की इस नशे की फैक्ट्री का एकलौता वारिस मैं हूँ”



“आँख उठाकर भी न देखूँ, जिससे मेरा दिल न मिले, जबरन सबसे हाथ मिलाना, मेरे बस की बात नहीं.!”



कुत्ते भोंकते हे अपना वजूद बनाये रखने के लिये ,,
और लोगो की खामोशी हमारी मौजूदगी बया करती हे ।।



अपनी औकात में रहना, सीख ले बेटा।
वर्ना जो हमारी आँखों में खटकते हैं वो श्मशान में भटकते हैं



कुत्ते भोंकते हे अपना वजूद बनाये रखने के लिये ,,
और लोगो की खामोशी हमारी मौजूदगी बया करती हे ।।



अब डर सा लगता है मुझे उन लोगो से जो कहते है मेरा यकीन तो करो



बहुत अच्छे से जानता था वो मुझे बहलाने के तरीके
जब चाहा हँसा दिया जब चाहा रुला दिया



बर्बाद कर देती है मोहब्बत
 हर मोहब्बत करने वाले को
क्यूँकि इश्क़ हार नहीं मानता और
दिल बात नहीं मानता



“बड़ी से बड़ी हस्ती मिट गयी मुझे झुकाने मे बेटा तू तो कोशिश भी मत करना तेरी उम्र गुजर जायगी मुझे गिराने मे..!”


No comments:

Post a Comment